Aug 10, 2011

नए फॉर्म में जनज्वार डॉट कॉम


दोस्तो,    

आपके प्यार और लगाव ने हमें बढ़ते रहने का साहस दिया है और चुनौतियों से लड़ते रहने का जज्बा भी. उसी साहस का नतीजा है कि  जनज्वार, ब्लॉग से वेबसाइट के पड़ाव पर  अगले कुछ  दिनों में पहुँचने जा रहा है.  ब्लॉग से वेबसाइट तक पहुंचने के इस  चार साल के सफ़र में हम जनज्वार के पाठकों का तहेदिल से शुक्रिया करना चाहते हैं जिन्होंने इसे इस मुकाम तक पहुंचाया.

दोस्तो !  हम केवल अपना  फार्म बदल रहे हैं, तेवर नहीं. जनज्वार अब तक जिस तेवर के साथ आपके सामने रहा है, हम उसे न केवल बनाए रखेंगे बल्कि और धारदार बनाने की कोशिश करेंगे. नए रूप में हमारी कोशिश रहेगी  कि जनज्वार लगातार आपके बीच उन ख़बरों को भी लाता रहे, जिन्हें अखबार और टीवी चैनल ‘आउट ऑफ फैशन’ मानते है.

पत्रकारिता का हमारा उद्देश्य पाठकों को प्रभावित करना नहीं है, बल्कि उन्हें अपना फैसला लेने में सहयोग करना है. हमें पूरी उम्मीद है कि आपने हमें जो प्यार और खुलूस  बख्शा है वह बदस्तूर जारी रहेगा. इसी  उम्मीद के साथ....

सादर
जनज्वार टीम

5 comments:

  1. साइट का स्‍वागत है, आशा है चीजें अब और सार्थक ढंग से सामने आएंगी

    ReplyDelete
  2. link click kar deha... par to purana hi laga..
    naya form kab aa rah hai...
    besabri se intzar hai.

    ReplyDelete
  3. बहुत बहुत बधाई

    ReplyDelete
  4. अरुण कुमार, चंडीगढ़Thursday, August 11, 2011

    हम तो जनज्वार को वेबसाइट ही मान रहे थे. खबरों और बहसों का यह सिलसिला तो किसी ब्लॉग पर देखा ही नहीं था. अगर यह ब्लॉग होते हुए यह कर सकता है तो अगले परिणामों का इंतजार रहेगा.

    ReplyDelete